BREAKING NEWS
REPORT : लोकसभा निर्वाचन 2024- सभी राजनीतिक दलों के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कलेक्टर की अध्यक्षता में हुई साप्ताहिक.. <<     REPORT : आगामी लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत चार निजी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : ई.पी.एस 95 संगठन पैशनरों की बैठक संपन्न,.. <<     BIG NEWS: वरिष्ठ पत्रकार मूलचंद खींची पर प्रकरण.. <<     REPORT: सांसद सुधीर गुप्ता ने किया दीनदयाल मंडल.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच में विद्युत वितरण कंपनी कल फिर.. <<     BIG REPORT : नीमच की कृषि उपज मंडी में लहसुन की बंपर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मनासा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, नकबजनी के.. <<     BIG NEWS : मनासा की भील गली और आईपीएल का सट्टा, जैसे.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : स्वीप कार्यक्रम के तहत चलाया दिव्यांग.. <<     BIG NEWS : चित्तौड जिले की भैंसरोडगढ़ थाना पुलिस और.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले की ग्राम पंचायत चीताखेड़ा में.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
April 15, 2024, 11:39 am
KHABAR : कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी सत्यपाल सिकरवार उर्फ नीटू पहुंचे चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने, भाटिया नें भाजपा पर जमकर बरसे, पढे़ खबर

Share On:-

मुरैना। आज कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी सत्यपाल सिकरवार उर्फ नीटू के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे राज्यसभा सांसद अशोक सिंह और शिव भाटिया अखिल भारतीय कांग्रेस सचिव और उनके साथ रामनिवास रावत विधायक कई कांग्रेस का मौजूद रहे। 

 

वही प्रधानमंत्री के होशंगाबाद के बयान पर शिव भाटिया ने कहा कि आग तो लगी ही हुई हैकिसी ने कुछ नहीं ऐसा कहा, आग तो आलरेडी लगी हुई है।, बेरोजगारी की आग लगी है, भ्रष्टाचार की आग लगी हुई है, महंगाई की आग लगी हुई है। इसे क्या मानते है लोकतंत्र कहा आकर खड़ा हो गया है क्या न्याय प्रिय शासन चल रहा है कितनी आचार संहिता का उल्लंघन हो रहा है इसकी सुन रहा है क्या प्रशासन। 


वहीं बीजेपी ने आज अपना संकल्प पत्र जारी कर दिया है उस पर कहा कि यह सिर्फ घोषणाओं में ही रह जायेगा क्यों कि पाखंडी तो सिर्फ घोषणाएं ही करते है अमल नहीं करते है आप देखते जाइए क्या 2 करोड़ नौकरियां मिल गई क्या पेट्रोल 60 से 30 हो गया क्या महंगाई कम हो गई। 


वहीं कहा कि अगर ईवीएम मशीनों में चोरी नहीं हुई तो मध्यप्रदेश से बीजेपी का सूपड़ा साफ हो जाएगा इनको ईवीएम के मुद्दे की क्यों सुनाई नहीं देता क्यों नहीं उसे मानते क्यों इस मुद्दे की नहीं सुनते अब तो सुप्रीम कोर्ट ने भी कह दिया दुनिया के 3 देश ईवीएम का उपयोग करते है और सबसे ज्यादा दुरुपयोग यहां हो रहा है कौन सी पार्टी ने इस मुद्दे को नहीं उठाया बीजेपी कहती है 400 जिसे चोरी ही करनी है उसे फिकर थोड़ी ना रहती है। 


जो कांग्रेस छोड़ रहे है कहा कि उन पर कोई कार्यवाही नहीं करनी यह तो पतझड़ है जो चला गया वह चला गया जनता कांग्रेस के साथ खड़ी है। हमारी बात न सुने जाने के कारण उनकी करिस्तानियों के कारण उनके हमारी सरकार नहीं बनी यहां पर यह सरकार छीनी हुई सरकार है। जनता तो पलटना चाहती थी अगर सरकार बन भी जाती है तो नोटों के दम पर सरकार पलट दी जाती हैं। 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE