BREAKING NEWS
SHOK SAMACHAR : नहीं रही प्रेमलता गोयल, परिवार में शोक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नयागांव चौकी पुलिस और तीन आरोपी, जब.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले की ग्राम पंचायत चचौर और.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : नीमच जिले के मनासा में पॉलीथिन के खिलाफ.. <<     NEWS : तेरापंथ सभा चित्तौड़गढ़ के द्विवार्षिक.. <<     NEWS : सीएसआर समिति की बैठक आयोजित, औद्योगिक.. <<     KHABAR : कमला देवी तोतला का स्वर्गवास, परिजनों ने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG BREAKING: रामपुरा में तेंदुए का आतंक, जब घर से.. <<     GOLD & SILVER RATE : यहां क्लिक करेगें तो जानेंगे प्रदेश.. <<     HOROSCOPE TODAY : मिथुन,कर्क और मीन राशि वालों को मिल.. <<     BIG REPORT : कलेक्टर दिनेश जैन ने ली जिला अधिकारियों.. <<     NEWS : प्रभारी सचिव पहुंचे चित्तौड़गढ़, मुंगाना.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जनपद कार्यालय, बीआरसी भवन नीमच में ईपीएफओ.. <<     KHABAR : पशुपालन विभाग जिले की सभी गौशालाओं में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : चित्तौड़ की गंगरार थाना पुलिस और नाबालिग.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
April 17, 2024, 10:22 am
BIG REPOER : प्रदेश कांग्रेस के संयोजक बीजेपी में हुए शामिल, रविदास समाज की उपेक्षा से नाराज होकर कांग्रेस छोड़ी, कांग्रेस ने 45 साल से विधानसभा चुनाव में किया हमारे साथ भेदभाव, पढे़ खबर

Share On:-

उज्जैन। प्रदेश कांग्रेस कमेटी में अजा विभाग के संयोजक नागूलाल सूर्यवंशी ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी ज्वाइन कर ली ने। मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए सूर्यवंशी अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि रविदास समाज को 45 साल में कोई मौका नहीं दिया, समाज की उपेक्षा के होने के चलते कांग्रेस छोड़ रहा हु।


जिले में नागूलाल सूर्यवंशी की रविदास समाज में अच्छी पकड़ा होने के चलते कांग्रेस को इससे नुकसान उठाना पड़ सकता है। लोक सभा चुनाव के ठीक पहले रविदास समाज के जिलाध्यक्ष और प्रदेश कांग्रेस कमेटी में अजा विभाग के संयोजक नागूलाल सूर्यवंशी ने कांग्रेस को झटका दे दिया है। उन्होंने ​​​​​​कहा ​कि कांग्रेस की तन मन और धन से सेवा की, लेकिन कांग्रेस आजादी के बाद से अब तक रविदास समाज की उपेक्षा करती आ रही है। 75 साल में आज तक कांग्रेस ने मालवा की दोनों सीट उज्जैन और शाजापुर में लोक सभा चुनाव में रविदास समाज को टिकट नहीं देकर अनदेखा किया है,जबकि दोनों जिलों में हमारे समाज के तीन तीन लाख मतदाता है।


एक ही को महापौर विधायक और सांसद का टिकट-
कांग्रेस 45 साल से विधानसभा चुनाव में भी हमारे साथ भेदभाव कर रही है न तो हमारे समाज के व्यक्ति को टिकिट दिया जाता है और न निगम मंडल में अवसर। पार्टी में भी उच्च पदों पर मौका नहीं दिए। एक ही विशेष व्यक्ति को महापौर, विधानसभा और लोकसभा का टिकट देकर उपकृत कर रहे है। इसी से आहत होकर परिवार और साथियों के साथ कांग्रेस छोड़ भाजपा ज्वाईन कर रहा हू।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE