BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मुंह बोला देवर और 23 साल की महिला, जब इस.. <<     REPORT : नीमच शहर की यातायात व्यवस्था सुधारने.. <<     KHABAR : जिले का ग्राम मजिरिया और रात में तेंदुए की.. <<     VIDEO NEWS: लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मिशन विश्व गुरु की जिला इकाई ने की.. <<     BIG NEWS : कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में गठबंधन.. <<     BIG NEWS : राजस्थान का भवानीमंडी और काली अंधेरी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : लोकसभा चुनाव 2024- मतदान से पहले आज नीमच की.. <<     BIG REPORT : लोकसभा चुनाव के चौथे चरण से पहले नीमच की.. <<     NEWS : जिला स्तरीय हज प्रशिक्षण एवं टीकाकरण.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : भारतीय जनता पार्टी मंडल रतनगढ़-डीकेन में.. <<     KHABAR : वोटर स्लिप के साथ दिए जाएंगे पीले चावल, अब.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मनासा विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग गांवों.. <<     BIG VIDEO : नीमच के मूकबधिर खिलाड़ियों ने किया नाम.. <<     BIG NEWS : जिले में दर्दनाक हादसा, बाइक से जा रहे थे.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
April 17, 2024, 10:22 am
BIG REPOER : प्रदेश कांग्रेस के संयोजक बीजेपी में हुए शामिल, रविदास समाज की उपेक्षा से नाराज होकर कांग्रेस छोड़ी, कांग्रेस ने 45 साल से विधानसभा चुनाव में किया हमारे साथ भेदभाव, पढे़ खबर

Share On:-

उज्जैन। प्रदेश कांग्रेस कमेटी में अजा विभाग के संयोजक नागूलाल सूर्यवंशी ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी ज्वाइन कर ली ने। मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए सूर्यवंशी अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि रविदास समाज को 45 साल में कोई मौका नहीं दिया, समाज की उपेक्षा के होने के चलते कांग्रेस छोड़ रहा हु।


जिले में नागूलाल सूर्यवंशी की रविदास समाज में अच्छी पकड़ा होने के चलते कांग्रेस को इससे नुकसान उठाना पड़ सकता है। लोक सभा चुनाव के ठीक पहले रविदास समाज के जिलाध्यक्ष और प्रदेश कांग्रेस कमेटी में अजा विभाग के संयोजक नागूलाल सूर्यवंशी ने कांग्रेस को झटका दे दिया है। उन्होंने ​​​​​​कहा ​कि कांग्रेस की तन मन और धन से सेवा की, लेकिन कांग्रेस आजादी के बाद से अब तक रविदास समाज की उपेक्षा करती आ रही है। 75 साल में आज तक कांग्रेस ने मालवा की दोनों सीट उज्जैन और शाजापुर में लोक सभा चुनाव में रविदास समाज को टिकट नहीं देकर अनदेखा किया है,जबकि दोनों जिलों में हमारे समाज के तीन तीन लाख मतदाता है।


एक ही को महापौर विधायक और सांसद का टिकट-
कांग्रेस 45 साल से विधानसभा चुनाव में भी हमारे साथ भेदभाव कर रही है न तो हमारे समाज के व्यक्ति को टिकिट दिया जाता है और न निगम मंडल में अवसर। पार्टी में भी उच्च पदों पर मौका नहीं दिए। एक ही विशेष व्यक्ति को महापौर, विधानसभा और लोकसभा का टिकट देकर उपकृत कर रहे है। इसी से आहत होकर परिवार और साथियों के साथ कांग्रेस छोड़ भाजपा ज्वाईन कर रहा हू।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE