BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच शहर का नया बाजार और तिसरी मंजिल पर.. <<     KHABAR : श्री राम भक्त हनुमान मंडल जावद ने किया.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नेशनल लोक अदालत के प्रचार-प्रसार हेतु.. <<     KHABAR : डाक विभाग ने मतदाता जागरूकता अभियान के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : आगामी लोकसभा चुनाव और जिला मजिस्ट्रेट.. <<     KHABAR : शिक्षकों और विद्यार्थियों ने रैली निकाल.. <<     NEWS : संयम जीवन सरलता निष्कपटता का मार्ग है-.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिला निर्वाचन अधिकरी दिलीप कुमार यादव की.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत मतदाताओं को कर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पीठासीन अधिकारी एवं मतदान दल कर्मियों का.. <<     NEWS : पत्रकारों पर हमला करने वाले आरोपियों को.. <<     BIG NEWS : अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र के भाजपा.. <<     BIG NEWS : डीएसटी की अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
April 22, 2024, 5:28 pm
KHABAR : एम के पोंडा कॉलेज भोपाल में विदाई समारोह, अंजली गुप्ता मिस और इंद्रेश चौधरी को मिस्टर एम के.पी.सी का मिला खिताब, पढे़ खबर

Share On:-

भोपाल। एम के पोंडा कॉलेज ऑफ बिज़नेस एंड मैनेजमेंट, भोपाल में अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों के लिए विदाई समारोह का आयोजन सोमवार को किया गया। ष्जीवन के नौ रसष् थीम पर आधारित कार्यक्रम में जूनियर्स ने रंगारंग और मनमोहक नृत्य प्रस्तुतियां दी। वहीं सीनियर्स छात्रों ने भी रैंप वॉक सहित विभिन्न प्रतियोगिताओं में उत्साह के साथ पार्टिसिपेट किया। मिस एम के.पी. सी बीकॉम की अंजली गुप्ता और मिस्टर एम के.पी.सी बीबीए के इंद्रेश चौधरी को दिया गया।


कार्यक्रम का शुभारंभ रेड रोज ग्रुप के चेयरमैन सुमित पोंडा और एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर हर्षिल पोंडा के द्वारा दीप प्रज्ज्वलित कर मां सरस्वती को माल्यार्पण कर की गई। प्राचार्य डॉ. कल्पना टेवरे ने पुष्प गुच्छ देकर अतिथियों का स्वागत किया।


प्रथम और द्वितीय वर्ष के विद्यार्थियों द्वारा ष्जीवन के नौ रस ष् थीम पर आधारित अनेक रंगारंग और मनमोहक नृत्य प्रस्तुतियां दी गई। इसके साथ ही अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों के लिए रैम्प वॉक सहित विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की गई।


इस मौके पर जूनियर्स छात्रों ने सीनियर्स छात्रों के लिए रैंप वॉक सहित विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। जिसमें सभी छात्रों ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया। रैंप वॉक के आधार पर छात्रों को टाइटल देकर सम्मानित किया गया।


बीकॉम की छात्रा महविश अली को मिस ब्यूटीफुल स्माइल, मिस्टर हंक का खिताब बीकॉम के छात्र फराज खान, मिस प्रिटी डीवा का खिताब बीसीए की छात्रा अनुभवी अवस्थी , मिस्टर माचो का खिताब बीए के छात्र संदीप मीना को दिया गया। मिस एम के.पी. सी बीकॉम की अंजली गुप्ता और मिस्टर एम के.पी.सी बीबीए के इंद्रेश चौधरी को दिया गया।


मिस एम के.पी. सी बीकॉम की अंजली गुप्ता और मिस्टर एम के.पी.सी बीबीए के इंद्रेश चौधरी को दिया गया। प्राचार्य डॉ. कल्पना टेवरे ने इस मौके पर विद्यार्थियों को स्नातकोत्तर करने की सलाह दी और जीवन में आगे बढ़ने के लिए मोटिवेट किया।


चेयरमैन सुमित पोंडा ने सभी छात्रों को संबोधित करते हुए उन्हें उद्यमी बनने के लिए प्रेरित किया, जो देश के विकास के लिए तथा अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने में महत्वपूर्ण है। उन्होंने बार-बार सीखने और नए काम करने के लिए भी छात्रों को प्रेरित किया।


 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE