BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र भाजपा के.. <<     NEWS : राजस्थान शिक्षक संघ (राष्ट्रीय) का सम्मान.. <<     KHABAR : सेंन जयंती पर शहर में निकली शोभायात्रा,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     GOLD & SILVER RATE : यहां क्लिक करेगें तो जानेंगे प्रदेश.. <<     HOROSCOPE TODAY : मेष, तुला, मकर और कुंभ राशि वालों के लिए.. <<     BIG REPORT : नीमच शहर के दो परीक्षा केंद्रों पर हुई.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत कलेक्टर ने किया.. <<     KHABAR : राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     EXCLUSIVE INTERVIEW : लोकसभा चुनाव में अफीम की एंट्री,.. <<     BIG BREAKING : सिंधिया की मां माधवी राजे की तबियत.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नगर में मतदाता जागरूक अभियान चलाया, प्रेस.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव 2024 के तहत इस संसदीय क्षेत्र.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024- कलेक्टर चौहान ने शांति.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024- बहुमंजिला आवासीय.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
April 24, 2024, 1:01 pm
KHABAR : विश्वविद्यालय में हो रही चोरियों पर परिषद ने जताया आक्रोश, कुलगुरू को ज्ञापन देकर अध्ययनशाला और छात्रावास में सुरक्षा बढ़ाने की मांग, पढे़ खबर 

Share On:-

उज्जैन। विक्रम विश्वविद्यालय में दो महीने के दौरान अध्ययनशालाओं और छात्रावास में हो रही चोरी की घटना को लेकर अभा विद्यार्थी परिषद ने कुलगुरू के समक्ष प्रदर्शन करते हुए आक्रोश जताया। परिषद के छात्रों ने विश्वविद्यालय में सुरक्षा बढ़ाने के साथ ही छात्रावास परिसर में घूमने वाले असामाजिक तत्वों पर कार्यवाही करने के लिए ज्ञापन भी सौंपा है।


विक्रम विश्वविद्यालय के सतत् शिक्षा अध्ययनशाला के बाद भौतिक विभाग और एमबीए के छात्रावास में चोरी की घटना हुई है। लापरवाही के कारण हो रही इन घटनाओं से छात्रावास के विद्यार्थियों में असुरक्षा की भावना पनप रही है।


विद्यार्थी परिषद के महानगर मंत्री आदर्श चौधरी ने बताया कि विद्यार्थी परिषद के संज्ञान में आया है कि विश्वविद्यालय के भौतिक अध्यनशाला की प्रयोगशाला की खिड़की तोड़कर प्रायोगिक उपकरणों की चोरी होने और जवाहरलाल नेहरू व्यवसाय प्रबंध संस्थान के छात्रावास से भी पंखे, एलईडी की चोरी हुई है।


इसके पहले सतत् शिक्षा अध्ययनशाला से दस्तावेज चोरी किए गए। विश्वविद्यालय परिसर के अंदर कई बार देखने में आया है की कुछ छात्रों तथा बाहरी तत्वों द्वारा परिसर के अंदर नशा किया जाता है। अवांछित चीज़े भी पाई जाती है। जो शैक्षणिक संस्थान और विश्वविद्यालय की छवि को खराब कर रही है। इस प्रकार के घटनाक्रम विश्वविद्यालय के अंदर होना असुरक्षा तथा लापरवाही को दर्शाता है।


चौधरी ने कहा कि परिषद के छात्रों की उपस्थिति में कुलगुरू प्रो. अखिलेश कुमार पांडेय को ज्ञापन देकर विश्वविद्यालय की अध्ययनशाला और छात्रावास परिसर में सुरक्षा को बढ़ाने के साथ ही सीसीटीवी लगाने तथा सुरक्षा गार्ड बढ़ाने की मांग की है। यदि विश्वविद्यालय प्रशासन ने इस ओर संज्ञान में लेकर निराकरण नही किया तो विद्यार्थी परिषद उग्र आंदोलन को बाध्य होगी जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी विश्वविद्यालय प्रशासन की होगी।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE