BREAKING NEWS
BIG NEWS : लोकसभा चुनाव से पहले नीमच के जिला.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी मध्य प्रदेश ने.. <<     KHABAR : राणापुर में मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : व्यय लेखा एवं शेडो रजिस्टर का प्रथम.. <<     BIG NEWS : नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र के भाजपा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : स्वछता के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य.. <<     BIG NEWS : रामपुरा का आवारा सात मोहल्ला और जिला.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : स्वीप मतदाता जागरूकता अभियान के तहत नीमच.. <<     KHABAR : आन-बान और शान से, सरकार बने मतदान से, स्वीप.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     VIDEO NEWS: खरगोन के सेगांव में दशोरा नागर मंडल इकाई.. <<     NMH MANDI: एक क्लिक में देखें कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     BIG NEWS : पिपलियामंडी-मनासा रोड और राजस्थान.. <<     KHABAR : पोलिंग सेंटर पर गड़बड़ दिखे तो एक्शन लें.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : मुरैना में लोकसभा चुनाव से पहले इस.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
November 16, 2022, 12:19 pm
BIG NEWS : नीमच नारकोटिक्स विभाग के प्रधान आरक्षक पाटीदार के वायरल विडियो पर बोले कांग्रेस नेता सुरेश धनगर- अधिकारी किसानों को फंसाने के नए तरीके ढूंढते है और मोटी रकम वसूलते है, पढ़े हरिओम माली की खबर  

Share On:-

नीमच। कांग्रेस नेता सुरेश धनगर ने कहा कि नीमच नारकोटिक्स विभाग में पदस्थ प्रधान आरक्षक प्रमोद पाटीदार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें किस प्रकार से किसानों को फसाकर तोड़बट्टे की बात कहता दिखाई दे रहा है। ऐसे भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो इनकी सीबीआई जांच हो और इनकी संपत्ति जब्त करें सरकार और इनकी संपत्ति पर बुलडोजर चलाएं सरकार।

किसान नेता सुरेश धनगर ने कहा कि जिस प्रकार से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री माफिया राज खत्म करने की बात कह रहे हैं और उनके अधिकारी किस प्रकार से किसानों को फंसाने के लिए नए तरीके ढूंढते हैं और मोटी रकम ऐठ लेते हैं। भ्रष्ट अधिकारी ने आज तक कितने निर्दोष किसानों को फंसाया है इसकी जांच होनी चाहिए। जिन निर्दोष किसानों को इस भ्रष्ट अधिकारी ने फंसाया है उनको न्याय मिलना चाहिए। 

कांग्रेस नेता सुरेश धनगर का कहना है जिस प्रकार राजस्थान सांसद सीपी जोशी द्वारा जो थप्पड़ मारा गया था मेरा यही कहना है हमारे सांसद सुधीर गुप्ता इस विषय पर मौन क्यों हैं, अब वे भी थप्पड़ मारेंगे। इस अधिकारी को या पूर्व में हुए मामले की तरह इसको भी दबा दिया जाएगा। अगर ऐसे भ्रष्ट अधिकारियों के ऊपर सख्त कार्रवाई नहीं हुई तो कांग्रेस पूरी ताकत से मैदान में उतर कर आंदोलन करेगी।

धनगर ने कहा कि नीमच के हजारों निर्दोष किसानों को ऐसे भ्रष्ट अधिकारी कुछ पैसों के लालच में फंसाकर जेल की सलाखों में पहुंचा देते हैं। क्षेत्र का अन्नदाता किसान आज इनकी कार्रवाई से डरकर मैदान में लड़ाई नहीं लड़ना चाहता। हाल ही में जीरन क्षेत्र के कुंचडोद के किसान ने अधिकारियों से तंग आकर आत्महत्या का वीडियो वायरल हुआ था । कब तक मेरे देश का अन्नदाता किसान इस तरह आत्महत्या करेगा। देश में सरकारें अन्नदाता किसानों के नाम पर बनती है। लेकिन ऐसे मौके पर हमेशा जनप्रतिनिधि चुप दिखाई देते हैं। अभी तक किसी बड़े नेता का या जनप्रतिनिधि का कोई बयान स्पष्ट नहीं आया है। इसमें संदेह का विषय यह है की कहीं इनकी मिलीभगत से तो यह नहीं हो रहा है। आखिर इतनी बड़ी घटना को अंजाम देने के पीछे किसी का तो हाथ है। जब तक वह सामने नहीं आ जाता तब तक क्षेत्र के अन्नदाता किसानों को न्याय नहीं मिलेगा ।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE