BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच शहर का नया बाजार और तिसरी मंजिल पर.. <<     KHABAR : श्री राम भक्त हनुमान मंडल जावद ने किया.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नेशनल लोक अदालत के प्रचार-प्रसार हेतु.. <<     KHABAR : डाक विभाग ने मतदाता जागरूकता अभियान के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : आगामी लोकसभा चुनाव और जिला मजिस्ट्रेट.. <<     KHABAR : शिक्षकों और विद्यार्थियों ने रैली निकाल.. <<     NEWS : संयम जीवन सरलता निष्कपटता का मार्ग है-.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिला निर्वाचन अधिकरी दिलीप कुमार यादव की.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत मतदाताओं को कर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पीठासीन अधिकारी एवं मतदान दल कर्मियों का.. <<     NEWS : पत्रकारों पर हमला करने वाले आरोपियों को.. <<     BIG NEWS : अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र के भाजपा.. <<     BIG NEWS : डीएसटी की अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
December 10, 2022, 3:26 pm
BIG NEWS : जिला मुख्यालय से 25 किमी दूर वनांचल का गांव चैनपुरा और परेशान उपभोक्ता, जब मजदूरी छोड़कर जाते है राशन लेने तो घंटो खड़े रहने के बाद मिलता है सर्वर डाउन, ग्रामीणों ने की समस्या से निजात की मांग, पढ़े नवीन लौहार की खबर

Share On:-

चीताखेड़ा। जिला मुख्यालय से महज 25 किलोमीटर की दूरी पर वनांचल में बसे गांव चैनपुरा व आसपास के अनेक गांव वाले उचित मूल्य की दुकान पर मिलने वाले राशन के लिए उपभोक्ता घंटो इंतजार करते हैं फिर भी राशन मिल जाए यह कहा नहीं जा सकता। 


मजदूरी पर गुजर-बसर करने वाले लोग घंटों कतार में खड़े रहते हैं। उचित मूल्य की दुकान पर सरवर नहीं मिलने से अंगूठा निशानी नहीं होने से उचित मूल्य की दुकान से तकरीबन 200 से 300 फ़ीट की दूरी पर टेकरी पर बने माताजी मंदिर पर जाकर अंगूठा लगाया जाता हैं और फिर राशन देते हैं। 

चैनपुरा निवासी सुरेश रावत ने बताया कि पिछले महीने का भी कई लोगों को सरवर के चलते राशन नहीं मिल पाया है। मजदूरी छोड़ कर या खेतो में सिंचाई का काम छोड़ कर लोग आते हैं। दिन की मजदूरी भी चली जाती है और राशन भी नही मिल पाता है।  

वहीं ग्रामीणों ने दुकान संचालक भी आरोप लगाए है ग्रामीणों ने कहा कि दुकान संचालक उसकी मर्जी अनुसार आता है दुकान खोलने का कोई समय निश्चित नहीं है। आज भी राशन की दुकान दोपहर 01 बजे खोली गई।  
वहीं दुकान संचालक से संपर्क करने की कोशिश की गई तो उनका फोन बंद मिला। 
जहां सरकार हर व्यक्ति तक राशन पहुंचाना चाहती है और उसके लिए प्रयासरत भी है लेकिन सरवर की परेशानी बड़ी दिक्कत हो रही है। ग्रामीणों ने मांग की है कि जिम्मेदार अधिकारी जल्द इस समस्या से निजात दिलवाए। जिससे ग्रामीणों को समय पर राशन मिल सके। 

 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE