BREAKING NEWS
KHABAR : आगामी लोकसभा निर्वाचन-2024 के तहत स्वीप.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : चुनाव सामग्री वितरण एवं वापसी दलों का.. <<     KHABAR : ब्राम्हण समाज के आराध्यदेव भगवान परशुराम.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : एमपी के इस संसदीय क्षेत्र में 13 मई को होगा.. <<     BIG NEWS : नीमच-निम्बाहेड़ा फोरलेन और नयागांव चेक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मुक बधिर दिव्यांग एकादश एवं प्रशासन.. <<     KHABAR : जिले में लोकसभा निर्वाचन 2024 के दृष्टिगत.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : देवास संसदीय क्षेत्र-21 के लिए देवास,.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024- स्वीप गतिविधियों के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मंदसौर में लोकसभा निर्वाचन 2024 के अंतर्गत.. <<     KHABAR : मतदाता जागरूकता पर ज्ञानोदय के नुक्कड़.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत मतदाताओं को पीले.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव के मतदान से पहले सीतामऊ.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
December 11, 2022, 2:58 pm
BIG NEWS : काली अंधेरी रात और घर के एक कमरे में अकेली युवती, जब अचानक गुल हुई बत्ती तो जलाई चिमनी, तभी हुआ कुछ ऐसा की पसर गया परिवार में मातम, जानिये क्या है पूरा मामला, पढ़े अभिषेक सोनी की खबर 

Share On:-

देवास। बिजली गुल होने पर आगरोद में शनिवार रात को युवती जलती हुई चिमनी में कैरोसिन डालने गई, उसी बीच कैरोसिन उस पर गिर गया और आग से झुलस गई। आग से झुलसने उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जिस समय यह हादसा हुआ उस दौरान मृतिका की माँ, बड़ी बहन घर में सो रही थी और युवती आंगन में थी। पिता व भाई रात को खाना खाकर खेत पर गए थे। रविवार सुबह जब खेत से घर लौटे तो उन्हें इस बात की सूचना लगी। 

परिजनों ने बताया कि युवती मानसिक रूप से विक्षिप्त थी। उसने हाईस्कूल तक पढ़ाई की थी। ग्रामीणों ने 108 एंबुलेंस को सूचना दी और मृतिका को जिला चिकित्सालय पोस्टमार्टम के लिए लाए। जहां पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। मामले को लेकर कोतवाली थाना पुलिस ने शून्य पर मर्ग कायम कर प्रकरण को जांच में लिया है।

जानकारी के अनुसार प्रीती उर्फ धनकुंवर पिता रघुवीर सिंह चावड़ा उम्र 18 वर्ष निवासी आगरोद शनिवार रात को बिजली गुल होने पर जलती हुई चिमनी में कैरोसिन डाल रही थी। उसी दौरान कैरोसिन उस पर भी गिर गया और आग में झुलस गई। आग से झुलसने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

बताया गया है कि रात करीब 9 बजे पिता रघुवीर सिंह, भाई शिवपाल सिंह दोनों खाना खाकर खेत पर सिंचाई करने गए थे। माँ व बड़ी बहन घर में सो रही थी। उसी दौरान यह हादसा हो गया। रविवार सुबह जब पिता व पुत्र खेत से लौटे तो उन्हें इस हादसे की खबर मिली। 

ग्रामीणों ने 108 एंबुलेंस को सूचना दी जिसके बाद शव को जिला चिकित्सालय लेकर आए। जहां उसका पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। मामले को लेकर कोतवाली थाना पुलिस ने शून्य पर मर्ग कायम कर प्रकरण को विजयागंज मंडी थाने पर भेजा है। 

घटना के संबंध में मृतिका की भुआ के लडक़े बालमोहन सिंह राठौर ने बताया कि प्रीती, उसकी माँ, बहन मानसिक रूप से विक्षिप्त है। माँ को लकवे की बिमारी है जिसके कारण वह चल नहीं पाती है। मानसिक रूप से विक्षिप्त होने के कारण युवती पिछले 7-8 दिनों से माता-पिता, बड़ी बहन को मार रही थी। इसके साथ ही घर छोडऩे की बात करती थी। रात को पिता और भाई खाना खाकर खेत पर सिंचाई करने गए तो इसी बीच घर के आंगन में जलती हुई चिमनी में कैरोसिन डाल रही थी और यह हादसा हो गया था।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE