BREAKING NEWS
BIG NEWS : मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का बांगरोद मंडल.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिला साहित्‍य परिषद के तत्वाधान में.. <<     KHABAR : 9 मई को वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप जयंती.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : लोकसभा चुनाव और जिला कलेक्टर, जब जारी.. <<     KHABAR : कलेक्‍टर गुप्‍ता ने रखी खातेगांव.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : गुफा मंदिर भोपाल में हनुमान जी की विशेष.. <<     KHABAR : लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के तहत जिले.. <<     KHABAR : हमीदिया में आभा स्कैन से आसान हुई.. <<     MP WEATHER: मंडला में आंधी से गिरा पेड़, 2 महिलाओं की.. <<     SAWARIYA SETH: मालवा- मेवाड़ के प्रसिद्ध सेठो के सेठ का.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : भाजपा का अबकी बार पांच लाख का टारगेट,.. <<     BIG NEWS : आगामी लोकसभा चुनाव और कलेक्टर दिनेश जैन,.. <<     Gold Price Today: सोने के दाम में फिर बदलाव, ये है 10 ग्राम.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : अक्षय तृतीया पर विवाह और जनेऊ संस्कार,.. <<     VIDEO NEWS: जिला अस्पताल में फिर बवाल, बड़ी लापरवाही.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
December 11, 2022, 3:47 pm
KHABAR : मीडिया परिषद शाजापुर जिले की बैठक और पत्रकार मिलन समारोह संपन्न, पत्रकारों पर हो रहे अत्याचार के सम्बन्ध में हुई चर्चा, पढ़े दिलीप सौराष्ट्रीय की खबर  

Share On:-

शाजापुर। जिले के मखावद में रविवार को पत्रकार मीडिया परिषद शाजापुर जिला इकाई की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें शाजापुर सहित आसपास के जिलों से पत्रकार बैठक में पहुंचे। जहां पर शाजापुर जिले सहित प्रदेश के पत्रकारों पर हो रहे अत्याचार एवं पत्रकार के साथ हो रहे शोषण पर प्रकाश डाला गया।  

मीडिया परिषद जिला अध्यक्ष अविनाश सिंह चौरड़िया ने बताया कि जिले में यदि किसी पत्रकार साथी को उनकी कहीं पर भी आवश्यकता लगती है तो किसी भी समय वहां पत्रकारों की मदद करने के लिए तैयार है, साथ ही सभी पत्रकारों को एकजुट होकर रहना चाहिए ताकि भ्रष्टाचारी एवं पत्रकारों पर झूठी एफआईआर दर्ज करने वाले कर्मचारियों पर अंकुश लग सके। वर्तमान युग में हर जगह प्रशासन के रूपों का दुरुपयोग देखने को मिल रहा है जिसको समय-समय पर पत्रकार अपनी कलम के माध्यम से उठाते हैं लेकिन कहीं पर देखा जाता है कि पत्रकारों के ऊपर ही मामले दर्ज कर दिए जाते हैं तो कहीं उनकी आवाज को दबा दिया जाता है। जिले में यदि किसी पत्रकार को किसी प्रकार की कोई समस्या है तो वहां अधिकार मीडिया परिषद से संपर्क कर सकते हैं कार्यक्रम का आयोजन ग्राम मखवाद में किया गया। 
इस मौके पर राजा साबिर हुसैन, देवकरण झंझा, अनिल जाट, सद्दाम बाबा, जावेद खान, के साथ बड़ी संख्या में पत्रकार साथी मौजूद रहे।  

 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE