BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : आगामी लोकसभा चुनाव और जिला मजिस्ट्रेट.. <<     KHABAR : शिक्षकों और विद्यार्थियों ने रैली निकाल.. <<     NEWS : संयम जीवन सरलता निष्कपटता का मार्ग है-.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिला निर्वाचन अधिकरी दिलीप कुमार यादव की.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत मतदाताओं को कर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पीठासीन अधिकारी एवं मतदान दल कर्मियों का.. <<     NEWS : पत्रकारों पर हमला करने वाले आरोपियों को.. <<     BIG NEWS : अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र के भाजपा.. <<     BIG NEWS : डीएसटी की अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : लोकसभा चुनाव 2024 के तहत कलेक्टर ने किया.. <<     KHABAR : भाविप नवीन पदाधिकारीयों एवं मुख्य अतिथि.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     VIDEO NEWS: लोकसभा चुनाव से पहले एमपी के इस गाँव से.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
February 19, 2023, 5:38 pm
BIG NEWS : घर में परिवार के साथ सो रही थी 12 साल की बालिका, तभी आधी रात में वहां पहुंचा पड़ोस का पप्पू, फिर जैसे ही अलग कमरे में ले जाकर किया ये घिनौना काम, पीड़िता ने मां को सुनाई दर्द की वो दास्तां तो खिसक गई पैरों तले जमीन, जानिये क्या है पूरा मामला, पढ़े खबर 

Share On:-

ग्वालियर। शहर में परिवार के साथ घर मे सो रही 12 वर्षीय नाबालिग को जान से मारने की धमकी देकर एक युवक ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। घटना आंतरी थाना क्षेत्र की है। वारदात के बाद किशोरी ने परिजन को घटना की जानकारी दी जिसके बाद नाबालिग अपने परिजन के साथ थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर अरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

यह है पूरा मामला

ग्वालियर के आंतरी थाना क्षेत्र निवासी 12 वर्षीय नाबालिग छात्रा परिजन के साथ सो रही थी। आधी रात को पास ही में रहने वाले पप्पू कुशवाह नामक युवक उसके घर आया और किशोरी का मुंह दबाकर उसे दूसरे कमरे में ले गया। यहां हत्या करने की धमकी दी और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद आरोपी किशोरी को धमकी देकर भाग गया। उसने धमकाया कि अगर उसने मुंह खोला तो वह उसके साथ ही उसके पूरे परिवार को जान से मार देगा। आरोपी के जाने के बाद पीड़िता ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। मामले का पता चलते ही परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी पकड़ा

आंतरी थाना इंचार्ज दीपक भदौरिया ने बताया कि थाने पर आकर एक नाबालिक ने अपने परिजनों के साथ शिकायत की थी कि जब वह अपने घर पर सो रही थी तो उसके पड़ोस में रहने वाले पप्पे कुशवाह घर में घुसकर दुष्कर्म किया। साथ ही जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE