BREAKING NEWS
BIG NEWS : मनासा में ख्यातनाम कथा वाचक पं. प्रदीप.. <<     BIG VIDEO : एमपी में कालाधन और #लोकसभा_चुनाव, ड्रग्स.. <<     VIDEO NEWS : श्री महाकालेश्वर मंदिर में हुई.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     VIDEO: बांधवगढ़ नेशनल पार्क से नौरादेही अभ्यारण.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले का ग्राम गिरदौड़ा और भरी दोपहरी.. <<     BIG NEWS : नकुलनाथ ने भाजपा पर साधा निशाना,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जामन्या सरपंच पर पत्नि ने लगाए मारपीट के.. <<     BIG VIDEO : मंदसौर में अफीम लूट कर धारदार हथियार से.. <<     BIG NEWS: नीमच की कृषि उपज मंडी और अवकाश की घोषणा, जब.. <<     BIG NEWS : नीमच शहर की कृषि उपज मंडी और अवकाश की.. <<     BIG UPDATE: मप्र में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, दो.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच शहर की सबसे जटिल समस्या और संघर्ष.. <<     Gold Silver Rate Today: होली के बाद भड़का सोना, चांदी में भी.. <<     KHABAR : दशोरा नागर समाज महिला मंडल ने मनाया फ़ाग.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के लिए भारत निर्वाचन.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन-2024 के तहत प्रशासन की बड़ी.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
March 19, 2023, 3:35 pm
NEWS : वंडर सीमेंट कम्पनी के तत्वाधान में होली मिलन समारोह और कवि सम्मेलन का आयोजन, श्रोताओं ने लिया आनंद, पढ़े विशाल श्रीवास्तव की खबर    

Share On:-

मिश्रौली। देश की अग्रणी वंडर सीमेंट कम्पनी की ओर से कस्बे में राजमिस्त्री व ठेकेदारो के सम्मान होली मिलन समारोह व कवि सम्मेलन का भव्य आयोजन शनिवार रात में माताजी मंदिर प्रांगण में किया गया। 

वंडर सीमेंट के झालावाड जिले के बिजनेस पार्टनर विजयराज गुप्ता ने बताया कि हमारी कम्पनी हमेशा ही अपने राजमिस्त्री भाईयो के सम्मान में इस तरह के प्रोग्राम करती रहती है। इसी कडी में शनिवार को मिश्रौली क्षेत्र के राजमिस्त्री व ठेकेदारो के साथ कम्पनी की ओर से होली मिलन समारोह व भव्य कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस कवि सम्मेलन में कवि भेरू नखराला व कवि भेरू चौहान व शायर रवि नागर द्वारा कविता पाठ किया गया। 

कवि भेरू नखराला और कवि भेरू चौहान द्वारा हिन्दू मुस्लिम एकता देखकर प्रशंसा करते हुए बोला कि ऐसी एकता कभी नही देखी। साथ ही भेरू नखराला  ने कविता के माध्यम से भारत देश की परवाह है कि शराब पीने वाले के लिए दो शब्द जनता के समक्ष रखे कि जब कोरोना आया जब अच्छे अच्छे बड़े बड़े लोग जब घर पर दुबके बैठ गए थे तब सबसे आगे हम शराबी आगे आए लोगो को सँभालने के लिए और लोगो को हंसा दिया। कवियों ने कृषि, मजदूरी व लोगो के दैनिक जीवन की खान पान व कार्यशेली के बारे मे लोगो को रूबरू करवाया। वंडर सीमेंट पहली कम्पनी है जो अपने राजमिस्त्रीयो के सम्मान में कवि सम्मेलन का आयोजन किया है। 

इस अवसर पर वंडर सीमेंट के झालावाड मार्केटिंग ऑफिसर आदित्य व्यास व टेक्नीकल ऑफिसर प्रतिक गोयल ने राजमिस्त्री सम्मेलन में बताया कि वंडर सीमेंट जर्मनी मशीनर व रोबोटिक टेक्नोलॉजी आधारित प्लांट है। इसी कारण से हमारे सीमेंट की हमेशा एक जैसी क्वालिटी आती है। वंडर सीमेंट कम्पनी की ओर से चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी और अभी हाल में कम्पनी की और वंडर सीमेंट के उपभोक्ताओं के लिए एक और प्रीमियम क्वॉलिटी का वंडर प्लस सीमेंट लांच किया गया, उसके बारे में विस्तार से टेक्नीकल जानकारी ठेकेदारो को दी, ताकी वंडर सीमेंट के उपभोक्ताओं को और अच्छी क्वालिटी व गुणवत्ता वाले सीमेंट का सही तरीके से उपयोग कर सके। इस दौरान स्थानीय डीलर राधेश्याम गुप्ता ने सभी का आभार प्रकट किया। 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE