BREAKING NEWS
BIG REPORT : नीमच शहर के दो परीक्षा केंद्रों पर हुई.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत कलेक्टर ने किया.. <<     KHABAR : राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     EXCLUSIVE INTERVIEW : लोकसभा चुनाव में अफीम की एंट्री,.. <<     BIG BREAKING : सिंधिया की मां माधवी राजे की तबियत.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नगर में मतदाता जागरूक अभियान चलाया, प्रेस.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव 2024 के तहत इस संसदीय क्षेत्र.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024- कलेक्टर चौहान ने शांति.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024- बहुमंजिला आवासीय.. <<     GROUND ZERO: लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा महिला.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : सारे काम छोड़ दो, सबसे पहले वोट दो, जिले में.. <<     KHABAR : उच्च न्यायालय खण्डपीठ में रक्तदान शिविर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मतदान का महत्व बताने निकाली बाइक रैली,.. <<     KHABAR : नयागांव में मतदाता जागरूकता अभियान का.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
June 29, 2023, 12:04 pm
BIG NEWS : पति का छोटा भाई और काली अंधेरी, जब कमरे में सोने गई भाभी तो पीछे से आया देवर, फिर जैसे ही लगी नींद तो कर दिया ये गंदा काम, महिला ने जब परिजनों को बताई मुकेश की करतूत तो उड़ गए होश, पढ़े खबर

Share On:-

ग्वालियर। कमरे में सो रही भाभी के पास देवर पहुंचा और गलत हरकत करने लगा। उसकी हरकत से भाभी की नींद खुली और विरोध करने का प्रयास किया तो आरोपी ने जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया।

घटना हजीरा थाना क्षेत्र के भीकम नगर में मंगलवार-बुधवार दरमियानी रात की है। घटना की शिकार महिला थाने पहुंची और पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी अभी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

हजीरा थाना क्षेत्र के भीकम नगर निवासी तीस वर्षीय महिला ने शिकायत की है कि उनका संयुक्त परिवार है और बीते रोज वह अपने कमरे में सो रही थी कि तभी उसका देवर मुकेश (बदला हुआ नाम) कमरे में पहुंचा और उसके साथ गलत हरकतें करने लगा, जिससे उसकी आंख खुल गई। देवर को देखते ही भाभी ने डांटा और विरोध किया, जिस पर देवर ने उसका मुंह बंद कर गलत काम किया। वारदात के बाद आरोपी धमकी देकर भाग निकला। वारदात की शिकार महिला ने शोर मचाया और परिजन को घटना की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही परिजन महिला को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बुधवार को मामला दर्ज कर लिया है। उसकी तलाश में दबिश दी है, लेकिन वह हाथ नहीं आया है।

भाभी पर रखता था गंदी नजर-
महिला ने पुलिस को यह भी बताया कि देवर काफी समय से उस पर गंदी नजर रखता था। उसने कई बार महिला को छूने का प्रयास किया था जिस पर महिला ने कई बार विरोध भी किया। पर उसे नहीं पता था कि देवर इतनी हद पार कर जाएगा।

पुलिस का कहना-
इस मामले में थाना प्रभारी हजीरा संतोष भदौरिया का कहना है कि महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी अपने घर से फरार है और उसकी तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE