BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : लोकसभा चुनाव के बाद कलेक्टर दिनेश जैन के.. <<     REPORT : किसान, राजस्‍व विभाग की सेवाओं को ऑनलाईन.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : प्रदेश के मुख्‍यमंत्री डॉ. मोहन यादव कल.. <<     MANDI BHAV: एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी मंदसौर के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पुरी की तर्ज पर नीमच में निकलेगी 7 जुलाई को.. <<     KHABAR : मानसून की सक्रिय होते ही जिले में हुई.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : 09 टन अवैध खैर की गीली लकड़ी और डूंगला थाना.. <<     BIG NEWS : सावधान नीमच- शुक्रवार को थम जाएगी नीमच.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     BIG NEWS : राजस्थान का भीलवाड़ा रोड और चित्तौड़गढ़ की.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : राहुल गांधी के हिन्दू विरोधी बयान को.. <<     NEWS : राजस्थान राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण.. <<     NEWS : अवैध खनन के खिलाफ कोतवाली चितौड़गढ़ पुलिस की.. <<     NEWS : सांसद जोशी का अभिनंदन एवं मतदाताओं का आभार.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
July 2, 2024, 5:34 pm
BIG NEWS : नीमच जिले का ग्राम कंजार्डा और काली अंधेरी रात, जब शांतिलाल के घर में दाखिल हुए बदमाश तो खुली पत्नी की नींद, फिर जैसे ही आरोपियों ने महिला के साथ किया ये काम, पढ़े महेंद्र भटनागर की खबर

Share On:-

कंजार्डा। सोमवार मंगलवार की मध्य रात्रि में अज्ञात चोरों ने करीब 2 लाख के जेवर पर हाथ साफ किया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आराम नगर निवासी शांतिलाल मालवीय अध्यापक के घर रात्रि में 1 बजे के लगभग चोरों ने धावा बोला और घर में तिजोरी में रखें मंगलसूत्र कान के टॉप्स कान की बालियां बिछिया कंदोरा तीन जोड़ी पायल ले जाने में सफल रहे। वहीं जिस कमरे में तिजोरी रखी थी उसमें शांतिलाल की पत्नी सो रही थी। पत्नी के उठ जाने से चोर हक्का-बक्का हो गए चोरों ने महिला के साथ हाथापाई की।

इस हाथापाई में महिला के गले से चैन और कान के टॉप्स खींच ले गए और महिला के ऊपर लठ्ठ से वार भी किया। जिससे आंख के यहां चोट आई। 

बताया जा रहा है कि चोर लगभग 20 से 25 साल की उम्र के है। महिला के चिल्लाने पर चोर भाग खड़े हुए, लेकिन 2 लाख की ज्वेलरी ले जाने में वे सफल रहे। पुलिस जवानों का कहना है कि वे भी रात्रि में गस्त पर थे, लेकिन गस्त होने के बाद भी चोरों के हौंसले कितने बुलंद है कि वे फिर भी अपना कमाल दिखा गए। महिला का प्राथमिक उपचार करवाया। पूर्व में भी खेड़ली में लाखों की चोरी हुई, उसका आज तक पुलिस पता नहीं लगा सकी। डोडा चोरी की घटना हुई उनका भी पुलिस आज तक पर्दाफाश नहीं कर सकी। वर्तमान चौकी प्रभारी आरएस सिसोदिया ने बताया कि सूचना मिली है कि रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।
 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE