BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा का चुनाव लड़ने वाले प्रत्येक.. <<     KHABAR : जिले में खुले/अनुपयोगी बोरिंग को बंद कर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : हाइराइज बिल्डिंगों में अग्नि सुरक्षा.. <<     BIG REPORT : मतदान से पहले मंदसौर कलेक्टर ने की प्रेस.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : बीजेपी प्रत्याशी सुधीर गुप्ता ने जावरा.. <<     BIG REPORT : आगामी लोकसभा चुनाव से पहले कलेक्टर का.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : शहर में लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत होगा.. <<     KHABAR : नीमच जिले की प्रसिद्ध आंवरी माता में उमड़ा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव 2024- स्वीप गतिविधियों के तहत.. <<     BIG NEWS : महू-नीमच हाईवे और पिपलिया मंडी की खाकी, जब.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिला दंडाधिकारी द्वारा शांतिपूर्ण.. <<     KHABAR : भौरासा नगर मे लोधी समाज का 17 वा सामूहिक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     MANDI BHAV : गेहूं व मूंग के रेट में दिखी उछाल, सरसों.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
February 14, 2023, 1:17 pm
BIG NEWS : राजस्थान में दर्दनाक सड़क हादसा, भीलवाड़ा की ओर जा रही बस में सवार थे यात्री, जैसे ही चित्तौड़गढ़ हाईवे पर हुई ये बड़ी अनहोनी तो मौके पर मच गई चीख-पुकार, राहगीरों ने आनन-फानन में पहुंचाया अस्पताल, पढ़े खबर 

Share On:-

चित्तौड़गढ़। जिले के चित्तौड़गढ़-भीलवाड़ा हाईवे रोड पर एक ट्रैवल बस पलटी खा गई, जिसके चलते एक दर्जन से भी ज्यादा लोग घायल हो गए। इनमें से कुछ यात्रियों को गंगरार हॉस्पिटल में ही एडमिट करवाया गया और कुछ यात्रियों को चित्तौड़गढ़ हॉस्पिटल लाया गया। इनमें से कई यात्री अपना इलाज कर वापस चले गए। यह यात्री नासिक से आ रही ट्रेवल बस में सवार थे। बस को आरटीओ के अधिकारियों ने डाक्यूमेंट्स पूरे नहीं होने पर रुकवा दिया था। उसमें सवार यात्रियों को अजमेर तक जाने वाली एक अन्य बस में बैठा दिया गया, जो आगे जाकर अनियंत्रित होकर पलट गई। इसका एक कारण ड्राइवर को झपकी लगना भी बताया जा रहा है।

राहगीरों ने की यात्रियों को निकालने में मदद-
चित्तौड़गढ़-भीलवाड़ा हाईवे पर नरपत की खेड़ी और अजोलिया का खेड़ा के बीच में एक ट्रैवल बस पलटी खा गई। यह बस वाराणसी से सूरत होते हुए भीलवाड़ा, विजयनगर होते हुए अजमेर तक जाने वाली थी। बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी लगी थी, जिसकी वजह से गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटी खा गई। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। अचानक बस के पलटने से उसमें सवार यात्रियों की चीख-पुकार निकल गई। पीछे से आ रही अन्य गाड़ियों ने भी एकदम से ब्रेक लगाया। लोगों ने उतरकर बस से यात्रियों को बाहर निकाला और मौके पर एंबुलेंस को भी बुलाया। कुछ यात्रियों को गंगरार ले जाया गया तो कुछ यात्रियों को सीधे चित्तौड़गढ़ हॉस्पिटल लाया गया। सूचना मिलने पर गंगरार थाना अधिकारी शिवलाल मीणा, चंदेरिया थाना अधिकारी कैलाश चंद्र खटीक मय जाब्ता पहुंचे। गंगरार पुलिस की एक टीम चित्तौड़गढ़ हॉस्पिटल और एक टीम गंगरार हॉस्पिटल पहुंची।

डाक्यूमेंट्स पूरे नहीं होने पर रोका था बस को, दूसरी बस में चढ़ाया यात्री को
यात्री नासिक निवासी हेमराज पूरी ने बताया कि वह लोग नासिक से एक बस में सवार होकर चित्तौड़गढ़ हाईवे तक पहुंचे ही थे कि आरटीओ के अधिकारियों ने बस को रुकवा कर डाक्यूमेंट्स चेक किए। डाक्यूमेंट्स पूरे नहीं होने पर बस को आरटीओ ऑफिस रोक लिया गया और सभी यात्रियों को अजमेर तक जाने वाली एक अन्य ट्रेवल बस में बैठा दिया। लगभग 10 मिनट बाद ही इस बस का एक्सीडेंट हो गया। वही एक प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि वह भीलवाड़ा से चित्तौड़गढ़ की ओर आ रहे थे कि अचानक रास्ते में बस को पलटी हुए देखा। वहां से चीख-पुकार की आवाज सुनी तो मौके पर गए और यात्रियों को बाहर निकाला।

दुर्घटना के बाद हाईवे पर लगा जाम-
हाईवे पर हादसा होने के कारण आसपास गाड़ियों की लाइन लग गई। जाम की स्थिति देख गंगरार और चंदेरिया पुलिस ने मिलकर ट्रैफिक को डायवर्ट किया और उसे वनवे किया। मौके पर क्रेन को मंगवाया गया, जिससे बस को सीधा किया जा सका। ताकि रास्ता सुचारू हो सके। पुलिस ने बताया कि चित्तौड़गढ़ हॉस्पिटल में महिलाओं और बच्चों सहित नौ यात्रियों को लाया गया। लेकिन इनमें से कई जने अपना उपचार कर निकल गए। दो गंभीर घायल भी अपनी सुविधा से भीलवाड़ा इलाज के लिए चले गए हैं। चित्तौड़गढ़ में इलाज करवाने वाले 16 साल के विजयनगर निवासी विष्णु पुत्र रामप्रसाद भील, अनीता (40) पत्नी हेमराज पूरी, हेमराज (39) पुत्र घिसू पूरी, रवि (13) पुत्र हेमराज पूरी, भीलवाड़ा निवासी भंवर सिंह (24) पुत्र भरत सिंह राजपूत, उषा (30) पत्नी पवन खटीक, संजू (25) पत्नी किशन खटीक, कपासन निवासी राघव (25) पुत्र ओम प्रकाश सोनी शामिल थे।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE